लुधियाना के कारोबारी ने कुरुक्षेत्र में की आत्महत्या, होटल की दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

कुरुक्षेत्र. हरियाणा की धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल में लुधियाना के कारोबारी ने सुसाइड कर लिया. कारोबी बीते 3 दिन से लापता था. फिलहाल, पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल में उसे समय सनसनी फैल गई, जब लुधियाना के होजरी व्यापारी मुकेश ने अपनी कलाइयों की नसें काटकर जीवन लीला ही समाप्त कर ली. मरने से पहले मुकेश अपने ही खून से होटल की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा और जान देने का कारण भी बताया.
शाहबाद एसएचओ राजपाल सिंह ने बताया कि मुकेश कुमार 19 सितंबर से लापता था. उसने शाहाबाद में होटल में कमरा लिया और अपने ही खून से होटल की दीवार पर आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी लिखा. उन्होंने कहा कि मुकेश कुमार मानसिक रूप से परेशान था. उसका पोस्टमार्टम करा कर सब परिजनों के हवाले कर दिया गया. रपट दर्ज कर ली गई है.

उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि मरने से पहले मुकेश ने अपने खून से होटल की दीवार पर लिखा कि वह बीमारी के कारण मर रहा है.

मुकेश के परिजनों ने बताया कि वह होजरी व्यापारी था. व्यापार में घाटा होने के कारण मानसिक रूप से परेशान था. 19 सितंबर को मुकेश ने अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया था और बिना बताए चला गया था. काफी तलाश के बाद उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. अब पुलिस से उसकी मौत की सूचना मिली थी. बताया गया है कि मुकेश ने रात करीब साढ़े आठ बजे होटल में कमरा किराए पर लिया था. दोपहर तक उसने होटल से चेक आउट नहीं किया तो होटल स्टाफ को कुछ शक हुआ. स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिलने पर दूसरी चाबी से कमरे का दरवाजा खोला. कमरे में मुकेश का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

Tags: Haryana crime news, Haryana police, Kurukshetra News

https://images.news18.com/ibnkhabar/uploads/2023/09/MUrder02-1-169535408916×9.jpg