पूर्व विधायक गिरिशंकर शर्मा ने बीजेपी छोड़ी, बोले-पार्टी में बहुत भ्रष्टाचार, संगठन में कोई सुनने वाला नहीं

नर्मदापुरम. बीजेपी में अब पार्टी छोड़ने की झड़ी लगी है. कल वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी के बाद आज नर्मदापुरम के पुराने बीजेपी नेता और पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने भी पार्टी छोड़ दी. वो पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीताशरण शर्मा के भाई हैं.

लंबे समय से चली आ रही अटकलों के बाद आज होशंगाबाद के पूर्व भाजपा विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. वो वर्तमान होशंगाबाद विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डाक्टर सीतासरन शर्मा के बड़े भाई हैं. नर्मदापुरम के एक निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया. गिरिजाशंकर ने कहा हमने पार्टी में लगातार 45 साल काम किया. हमने अपनी तरफ से पहली बार पार्टी छोड़ी है.

बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप
2 बार विधायक और जिलाध्यक्ष रहे गिरिजाशंकर शर्मा 2014 के निकाय चुनाव में पार्टी से निष्कासित कर दिए गए थे. उनका कहना है अब पार्टी में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. पार्टी वैसी नहीं रही. सरकार इतने घोटालों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जनता का रुख सरकार के विपरीत है. इसे ढांकने के लिए सरकारी खजाने का इस्तेमाल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Crime : सोशल मीडिया पर 25 फेक अकाउंट, 40 लड़कियों की ब्लैकमेलिंग, अब पकड़ा गया आरोपी

पुराने नेताओं की उपेक्षा, संगठन में कोई सुनने वाला नहीं
पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा ने कहा बीते 10 साल से अधिक समय से पार्टी उनकी उपेक्षा कर रही है. संगठन में नए लोग आ गए हैं. यह नए लोग पुराने लोगों को लगातार दरकिनार कर रहे हैं. पुराने नेताओं की पूछपरख नहीं की जा रही है. कई बार लगता है कि संगठन से बातचीत की जाए लेकिन संगठन में भी कोई सुनने वाला नहीं है.

क्या कांग्रेस में जाएंगे?
ऐन चुनाव के पहले पूर्व विधायक का पार्टी छोड़ना पार्टी के लिए चिंता की बात है. लेकिन होशंगाबाद सीट भाजपा मानसिकता की सीट मानी जाती है. शर्मा ने कुछ दिन पहले भी पार्टी छोड़ने के संकेत दिये थे. इस बीच उनके कांग्रेस के सम्पर्क में आने की बातें भी जमकर चर्चा में रहीं. हालांकि फिलहाल उन्होंने किसी भी पार्टी को ज्वॉइन करने की बात नहीं की. लेकिन इस बात की खासी सम्भावना बनी हुई है कि आगामी चुनाव में गिरिजाशंकर शर्मा विधानसभा लड़ने का इरादा बना चुके हैं.

Tags: Bjp madhya pradesh, Madhya pradesh latest news

https://images.news18.com/ibnkhabar/uploads/2023/09/NARMADAPURAM-GIRIJASHANKAR-169357334316×9.jpg