दिल दिया है जान भी देंगे…पटना का ‘वीरू’ अपनी ‘बसंती’ के लिए चढ़ गया अशोक स्तंभ पर, देखें VIDEO

सच्चिदानंद/पटना. फिल्म शोले का चर्चित दृश्य तो आपको याद ही होगा, जिसमें वीरू नशे की हालत में पानी टंकी पर चढ़ जाता है और ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला कर कहता है…कूद जाऊंगा, फांद जाऊंगा, लेकिन शादी बसंती से करूंगा. बसंती से रिश्ता टूटने के गम में वीरू पानी टंकी पर चढ़ता है. कुछ ऐसा ही नज़ारा राजधानी पटना में देखने को मिला. जीपीओ गोलंबर से मीठापुर को जाने वाली फ्लाईओवर पर बने अशोक स्तंभ पर एक युवक चढ़ गया, जो लाख समझाने के बावजूद नीचे उतरने का नाम नहीं ले रहा था.

जोर-जोर से एक ही गाना गा रहा था- दिल दिया है जान भी देंगे… तकरीबन 4-5 घंटे तक वह ऊपर ही बैठा रहा. इस दौरान बारिश भी हुई, इसके बावजूद युवक नीचे नहीं उतरा. अशोक स्तंभ के नीचे लोगों की भीड़ लग गई. लोग उसे समझा बुझा कर उतारने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वह उतरने का नाम नहीं ले रहा था.

लड़की का चक्कर है बाबू भईया
युवक को अशोक स्तंभ में बने शेर के सिर के ऊपर बैठा देख फ्लाईओवर से गुजरने वाले लोग रुक कर विडियो बनाने लगे. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई. कई लोग युवक को नीचे उतरने के लिए समझा रहे थे, लेकिन वो उतरने का नाम नहीं ले रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लगभग चार घंटों से उपर बैठा हुआ है. बारिश में भी नीचे नहीं उतरा. लोगों ने कहा कि लड़की का चक्कर है, क्योंकि बार-बार एक ही गाना गा रहा है, दिल दिया है जान भी देंगे… मर जाऊंगा लेकिन नीचे नहीं उतरूंगा. तस्वीरों में भगवान से प्रार्थना कर कुछ मांगता हुआ भी दिखाई दे रहा था.

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का हिस्सा है अशोक स्तंभ
पटना को सुंदर बनाने के लिए चौक-चौराहे पर अलग-अलग कलाकृतियां लगाई गई है. इसी क्रम में इस फ्लाईओवर के गोलंबर पर अशोक स्तंभ बनाया गया है. इसी स्तंभ पर यह युवक चढ़ कर बैठ गया. लोकल 18 रिपोर्टर ने भी उसे नीचे उतारने का प्रयास किया, फिर भी नहीं उतरा. बोला कि इंटरव्यू लेना है तो तुम भी ऊपर आ जाओ. हालांकि, जब भीड़ वहां से हटी और समय बीता तो वह अपने आप नीचे उतर गया.

Tags: Bihar News, Local18, Viral video

https://images.news18.com/ibnkhabar/uploads/2023/07/3208719_HYP_0_FEATURE20230715_002213-168939379916×9.jpg